सांस लेने में दिक्कत के बाद कोरोना पॉजिटिव विधायक मथुरा टीएमएच रेफर

0
24

धनबाद: कोरोना से संक्रमित टुंडी के विधायक मथुरा प्रसाद महतो को सांस लेने में दिक्कत हो रही है। बुखार भी नहीं उतर रहा है। मंगलवार को सिटी स्कैन में उनकी रिपोर्ट असामान्य पाई गई। डॉक्टरों ने उन्हें कोविड-19 अस्पताल से जमशेदपुर के टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल (टीएमएच) रेफर कर दिया। विशेष एंबुलेंस से जमशेदपुर भेजा गया। इस दाैरान एक हादसा हो गया। झरिया के पास एंबुलेंंस दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में विधायक बाल-बाल बच गए।

दूसरे एंबुलेंस से भेजा गया जमशेदपुर: बेहतर इलाज के लिए झामुमो विधायक को मंगलवार देर रात टीएमएच के लिए सेंट्रल अस्पताल (धनबाद कोविड अस्पताल) से रेफर किया गया। धनबाद के जमशेदपुर जाने के बाद रात करीब 12 बजे झरिया के दुखहरणी मंदिर के पास सड़क पर रखे एक ड्रम से एंबुलेंस टकरा गया। इससे एंबुलेंस का चेंबर फट गया। बाद में दूसरे एंबुलेंस से विधायक को जमशेदपुर के लिए पवाना किया गया।

खांस रहे थे मथुरा: कोविड अस्पताल के सूत्रों की मानें तो मथुरा खांस रहे थे। इसके बाद सेंट्रल अस्पताल में उनका एक्स-रे कराया गया, लेकिन वहां सटीक जानकारी नहीं मिली। विशेषज्ञ का कहना था कि ठीक से एक्स-रे नहीं हुआ। इसके बाद विधायक को पीएमसीएच ले जाया गया। वहां उनका सिटी स्कैन हुआ, जिसमें रिपोर्ट असामान्य दिखी तो डॉक्टरों ने टीएमएच भेजने का फैसला लिया। एक सप्ताह पहले कोरोना संक्रमित होने के बाद विधायक को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here