अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम निकला कोरोना पॉजिटिव, कराची के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती

0
25

टॉप सूत्रों के मुताबिक यह खबर पूरी तरह सही है और दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी महजबीन को कोरोना के इलाज के लिए मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाया गया है.

नई दिल्ली. दुनिया के मशहूर अंडरवर्ल्ड डॉन को कोरोना हो गया है. इस घटना के बाद दाऊद के गार्ड्स और दूसरे स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है. दाऊद की पत्नी को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. उसे और उसकी पत्नी को कराची के एक मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

आपको बता दें कि पाकिस्तान के कराची में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. हालांकि, पाकिस्तान की ओर से इस बात को बार-बार नकारा जा रहा है. टॉप सूत्रों के मुताबिक यह खबर पूरी तरह सही है और दाऊद और उसकी पत्नी को इलाज के लिए मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाया गया है.

बता दें कि पाकिस्तान में काफी समय से दाऊद इब्राहिम अपने परिवार के साथ छुपकर रह रहा है. भारत ने कई बार इस बात के पुख्ता सबूत भी दिए हैं कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है इसके बावजूद पाकिस्तान इस बात को मानने से इनकार करता रहा है.

जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस की दस्तक अब दाऊद इब्राहिम के घर तक पहुंच गई है. दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी महजबीन में कोरोना के लक्षण मिले हैं. दाऊद इब्राहिम और पत्नी महजबीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसके घर में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here