रिलायंस ने की ई-कॉमर्स वेबसाइट JIOMART लॉन्च , जानिए कैसे कर सकते हैं ऑर्डर

0
27

नई दिल्लीः रिलायंस जियो के ई–कॉमर्स पोर्टल जियो मार्ट की सर्विसेज कई शहरों में शुरू हो गई हैं. रिलायंस जियो के नए ई-कॉमर्स वेंचर की वेबसाइट के जरिए कंपनी को ऑर्डर मिलने की शुरुआत हो गई है. बता दें कि इसकी वेबसाइट को लॉन्च करने के लिए टेस्टिंग कई महीनों से चल रही थी. जियोमार्ट के सीईओ ने ट्वीट में जानकारी दी कि जियोमार्ट भारत के 200 से भी ज्यादा शहरों में ग्रॉसरी डिलीवर करने का काम कर रहा है।

कंपनी दे रही है आकर्षक ऑफर
जियो मार्ट के जरिए सामान को एमआरपी से 5 फीसदी कम कीमत पर दिए जाने का दावा किया जा रहा है क्योंकि कंपनी के मुताबिक वो डायरेक्ट किसान से सामान लेकर प्रोडक्ट्स की डिलीवरी कर रही है. इसके अलावा कंपनी ये भी दावा कर रही है कि जरूरी सभी सामानों के लिए उसके पास स्टॉक है.

 

कैसे कर सकते हैं ऑर्डर
जियो मार्ट की सर्विसेज फिलहाल पिनकोड के माध्यम से दी जा रही हैं. जियोमार्ट की वेबसाइट खोलने पर एक विंडो बॉक्स सामने आएगा जिसमें आपको अपने एरिया का पिनकोड डालना होगा. अगर कंपनी आपके एरिया में डिलीवरी कर रही है तो आपको तुरंत इसकी जानकारी मिलेगी.

 

WhatsApp नंबर भी एक्टिव- जानें इससे कैसे करें ऑर्डर
जियो मार्ट के ऑर्डर के लिए व्हॉटसएप नंबर 88500 08000 है और इस नंबर को आपको अपने फोन में सेव करना पड़ेगा. इस नंबर पर एक संदेश लिखकर भेजने पर जियो मार्ट की तरफ से आपको मैसेज मिलेगा जिसमें एक लिंक होगा. यह लिंक केवल 30 मिनट तक ही एक्टिव होगा. इस लिंक पर क्लिक करते हुए अपना लोकेशन और जो उत्पाद आप चाहते हैं उन्हें चुनना होगा.

 

यहां एक फॉर्म दिया जाएगा जिसमें सारी डिटेल्स भरकर प्रोसीड पर क्लिक करना होगा. इसके बाद जियो मार्ट की तरफ से आपको सारे प्रोडक्ट्स की लिस्ट मिलेगी जो आपके एरिया में मुहैया हो सकती हैं.बस यहीं पर आप अपनी पसंद के उत्पादों को चुनेंगे और इनकी सूची बनने के बाद ‘प्लेस ऑर्डर’ पर क्लिक करके ऑर्डर दे सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here