विराट कोहली एंड कंपनी के लिए ऑस्ट्रेलिया में बनकर तैयार हुआ 322 करोड़ रुपये का होटल- Report

0
4

मेलबर्न, एएफपी। इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली भारतीय क्रिकेट टीम को आइसोलेशन के लिए एडिलेड ओवल के नए होटल में ठहराया जा सकता है। हालांकि कोरोना वायरस के कारण अभी इस दौरे पर संशय के बादल छाए हुए हैं।

दक्षिण ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट संघ (एसएसीए) के प्रमुख कीथ ब्रेथशा ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया प्रमुख केविन रॉब‌र्ट्स से संपर्क करके ऑस्ट्रेलिया दौरे की स्वीकृति मिलने पर विराट कोहली की टीम के इस्तेमाल के लिए नए होटल की पेशकश की है जो करीब 322 करोड़ रुपये की लागत से तैयार हुआ है।

टी-20 विश्व कप के बाद भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत होनी है। मेहमान टीमों के लिए संभावित आइसोलेशन सेंटर के तौर पर कंगारू आइलैंड और रोटनेस्ट आइलैंड पर विचार किया जा रहा है। इस घातक बीमारी को फैलने से रोकने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी सीमाओं को सील कर दिया है और यात्राओं पर पाबंदियां लगाई हैं।

क्रिकेट अधिकारी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सीरीज होने की स्थिति में मेहमान टीम के स्वास्थ्य और सुरक्षा का ख्याल रखने के तरीके खोजने का प्रयास कर रहे हैं। बाहर से आने वाले लोगों के लिए 14 दिन तक पृथक रहने का अनिवार्य नियम भारतीय टीम के लिए समस्या पैदा कर सकता है जिसे प्रतियोगिता के लिए हालात के अनुकूल ढलना होगा और फॉर्म हासिल करनी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here