प्रवासी मजदूरों से भरी बस सिकिदिरी घाटी में हुई दुर्घटनाग्रस्त ,कई गम्भीर रूप से घायल..

0
8

राँची : प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही बस सिकिदिरी घाटी में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।मुंबई से बंगाल जा रहा था बस गोला/चारू पथ के रजरप्पा थाना क्षेत्र केझियाघाटी (नया वाला सिकीदिरी घाटी) में दुर्घटना हुई।इस हादसे में में लगभग डेढ़ दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. वहीं 10 लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बस से बाहर निकाला गया. गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए रिम्स भेजा गया है।

बता दें कि सभी प्रवासी मजदूरों का इलाज रिम्स में पीपीई किट पहनकर किया जा रहा है।क्योंकि सभी प्रवासी मजदूर हैं तो इनके कोरोना संक्रमित होने की आशंका है. इसके अलावा सभी मजदूर महाराष्ट्र से लौटे हैं, जहां कोरोना संक्रमितों की संख्या सबसे ज्यादा है।

महाराष्ट्र से बर्धमान जा रहे थे सभी मजदूर

मिली जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र से एक बस में सवार होकर प्रवासी मजदूर बंगाल के बर्धमान जा रहे थे. इसी दौरान जैसे ही सिकिदरी घाटी में पहुंचते ही बस अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इस दुर्घटना में 18 लोगों की हालत बेहद गंभीर बतायी जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को निकालकर रिम्स भेजा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here